प्रेस विज्ञप्ति

25-11-2020

श्री एम वी अय्यर ने निदेशक (व्यवसाय विकास), गेल के रूप में कार्यभार ग्रहण किया

नई दिल्ली, 25 नवंबर, 2020: श्री एम. वी. अय्यर ने आज गेल (इंडिया) लिमिटेड के निदेशक (व्यवसाय विकास) के रूप में पदभार ग्रहण किया। इससे पूर्व, वह कंपनी में कार्यकारी निदेशक (परियोजनाएं) के रूप में काम कर रहे थे।

एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, श्री एम वी अय्यर को गेल में 16 राज्यों, 150 जिलों और छह शहरों में व्याप्त शहर गैस वितरण (CGD) परियोजनाओं में रुपये 25,000 करोड़ की मौजूदा परियोजनाओं सहित रू. 40,000 करोड़ राशि की परियोजना क्रियान्वयन में 33 वर्षों का समृद्ध और विविध अनुभव है। लक्ष्य-उन्मुख पेशेवर के रूप में, उन्होंने परियोजनाओं, प्रचालनों और रखरखाव भूमिकाओं में लगातार परिणाम दिए हैं।

श्री अय्यर गेल में विभिन्न दीर्घकालिक और अल्पकालिक रणनीतियों के कार्यान्वयन के लिए गेल की मुख्य टीम का हिस्सा रहे हैं। आप नॉर्थ ईस्ट गैस ग्रिड के कार्यान्वयन के लिए गेल की नई संयुक्त उद्यम कंपनी इंद्रधनुश गैस ग्रिड लिमिटेड (IGGL) में निदेशक भी हैं। वे व्यावसायिक क्षेत्रों के अतिरिक्त कई परियोजनाओं जैसे कि दाभोल एलएनजी टर्मिनल की शुरूआत और 100 मेगावाट पवन ऊर्जा परियोजना, 5 मेगावाट सौर ऊर्जा परियोजना और सिटी गैस डिस्ट्रीब्यूशन (सीजीडी) परियोजना के वर्तमान थ्रस्ट क्षेत्रों में लभगभ एक वर्ष की अवधि तक जुड़े रहे हैं ।

Last Updated: दिसंबर 08, 2020

Also in this Section